किसी लड़की को वश में करने का अचूक मंत्र और टोटका

किसी लड़की को वश में करने का अचूक मंत्र और टोटका ,” वशीकरण का नाम तो आपने सुना ही होगा. हमारे मन में सवाल आता है की क्या हम सामने वाले को अपने वश में कर सकते है. दरअसल आज हम जिस प्रक्रिया के बारे में बताने जा रहे है उसमे आसानी से किसी को भी वश में किया जा सकता है. यह एक ऐसी उपाय आज से नहीं लाखो सालो से चल रहा है कुछ लोग इस चीज़ पर आज भी विश्वास करते हैं. यदि आप भी किसी लड़की, भाभी या साली को अपने वश में करना चाहते है तो आज हम आपको आसान तरीका बताने जा रहे है.

तंत्र शास्त्र के अनुसार यदि आप किसी लड़की या लड़के को पाने के लिए तरस रहे हैं, तो वशीकरण के ये उपाय और मंत्र से उसे आप पा सकते है वो भी आसान तरीके से…

1. किसी को वश में करने के लिए सबसे पहले 108 लहसुन की कलियां लें और उन्हें छीलकर एक लाल धागे में पिरों लें और माला बना लें. इसके बाद एक एकांत स्थान पर बैठ जाएं और मिट्टी का दीपक जला लें.फिर इसके बाद अपने वश में करने वाले इंसान का ध्यान करते हुए ‘वषंय कुरूम भवंति स्वाहा’ मंत्र का एक माला जाप करें.

2. ये उपाय गुरुवार, शनिवार और मंगलवार दिन इस उपाय को शुरू करें और जब तक नियमित रूप से करते रहें, जब तक आपका प्रेम -स्वंय चलकर आपके पास न आ जाए. और नियमित रूप से लहसुन की कलियों के साथ ही ये जाप करें. ये उपाय बहुत ही कारगार है. ये उपाय करते ही आपकी तरफ आकर्षित हो जाएगा. और खुद ही आपके सामने प्यार का इजहार कर देगा.

Leave a comment