रूठे प्रेमी को मनाने के अचूक टोटके

रूठे प्रेमी को मनाने के अचूक टोटके ,” यदि आपका प्रेमी भी आपसे रुठा हुआ हैं और आपके कई बार मनाने पर भी वो नहीं मान रहा है तो आप उसे आसानी से मना सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ कुछ टोटके से अपनाने पड़ेंगे। जिसके बाद आपकी लव लाइफ में फिर से मधुरता आ जाएगी तो चलिए जानते हैं प्रेमी को मनाने के टोटके

1. प्रेमी को वश में करने के लिए भगवान विष्णु माता लक्ष्मी की मूर्ति के सम्मुख शुक्ल पक्ष के शनिवार को ऊँ लक्ष्मी नारायणाय नम: जाप करें तीन महीनों तक हर गुरुवार को मंदिर में प्रसाद चढायें।

2. प्रेमी को वश में करने के टोटके धतुरे के बीज और नारियल कपुर को पीसकर आप इसका तिलक लगाकर आपने प्रेमी के पास जाए। इस टोटके को करने से आपका प्रेमी आपके वश में रहेगा।

3. प्रेमी को वश में करने के टोटके आप शनिवार के दिन उठकर एक इलायची खाने में ड़ालकर आपने प्रमी को खिला दीजिए तीन शुक्रवार को ये उपाय जरुर करें। ये टोटका जरुर ही असर करेगा।

4. प्रेमी को वश में करने के लिए अपने प्रेमी का रुमाल ले और एक नींबु उसमें अपने प्रेमी का नाम लिखकर बाध दीजिए। रुमाल को 7 दिनों तक अलमारी या अपने पर्स में रखें। और सात दिन बाद नींबू को फेंक दे इस टोटके से प्रेमी वश में हो जाएगा।

5. प्रेमी को वश में करने के लिए अपने प्रेमी के लिए गिफ्ट लीजिए और गिफ्ट को हल्दी का तिलक लगाकर उसे छुपा लें और टोटका शनिवार के दिन करें। और सुबह अपने प्रेमी को दे दीजिए यह टोटका आपके प्रेमी को आपके वश में करेगा।

6. प्रेमी को वश में करने के लिए शुक्रवार के दिन 3 इलायची ले और एक रुमाल में रख दीजिए। और इलायची भगवान विष्णु के मंदिर में चढा दीजिए।और भगवान से प्रार्थना कीजिए की मेरा प्रेमी सिर्फ मेरा रहे। ये टोटका 3 शुक्रवार को करना हैं।

7. प्रेमी को वश में करने के लिए शनिवार के दिन एक कागज में अपने प्रेमी का नाम लिखकर और इसको अपने प्रेमी को ही दिखाए। और अपने तकिए के नीचे रख दे। आपका प्रेमी आपके वश में होगा।

8. प्रेमी को वश में करने के लिए धतूरे के बीज को प्याज के साथ पीसकर प्रेमी को सूंघा दीजिए आपका प्रेमी आपके वश में होगा। वह आप को छोड़कर कभी भी नही जाएगा।

9. प्रेमी को वश में करने के लिए बाय हाथ में 6 लौंग और दाय हाथ में 11 लौंग ले और उसके बाद अपने प्रेमी का नाम लीजिए और लौंग पर फूक मार दीजिए। और लौंग को जल में प्रवाहित कर दीजिए। इस टोटके को करने से प्रेमी आपकी हर बात मानेगा।

Leave a comment