मनचाही लड़की या स्त्री का वशीकरण करने के लिए शाबर मंत्र

अगर आपको प्रेम में सफलता न मिल रही हो तो आप कुछ उपाय करके इसे पा सकते हैं। इसके लिए तंत्र-मंत्र का का सहारा का लिया जा सकता है। ऐसे तंत्र अपनाने चाहिए जिससे व्यक्ति विशेष को नुकसान न हो…।

अन्यथा अधिक शक्तिशाली शाबर मंत्र बहुत ही प्रभावशाली मंत्र होते है। ये अपने आप में सिद्ध मंत्र होते हैं। इसलिए कुछ मंत्र के जाप से ही मनोवांछित फल मिल जाते हैं।

यहां हम आपको कुछ सिद्ध मंत्र और टोटके बताएंगे जिनके प्रयोग से आपनी कामना को पूरा कर सकते हैं। या अपके काम में आ रही बाधा को दूर किया जा सकता है। आज हम आपको एक ऐसे ही शाबर वशीकरण मंत्र के विषय में बताने जा रहे हैं।

इस मंत्र को अगर विधिपूर्वक किया जाए तो पसंद की स्त्री को अपने वश में किया जा सकता है। इसे स्त्री शाबर वशीकरण मंत्र भी कहा जाता है। इसका प्रयोग केवल स्त्री को ही वश में करने के लिए करना चाहिए।

स्त्री वशीकरण विधि

इस मंत्र का प्रयोग गुरूवार के दिन करे। गुरूवार के दिन शाम के समय घर का एक स्थान चुन लें। उस स्थान पर आसन लगाकर बैठ जाएं। एक डिब्बी में थोडा नमक लें उस पर ढक्कन लगा रहने दें। डिब्बी से ढक्कन हटा दे और एक मंत्र का उच्चारण करें….

स्त्री वशीकरण मंत्र

“ॐ भगवती भग भाग दायिनी देव दत्तीं मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा”

एक मंत्र का उच्चारण करके डिब्बी में नमक की तरफ फूंक मारें। डिब्बी पर करीब 7 बार फूंक मारें। सात बार डिब्बी के नमक अभिमंत्रित करने के बाद इस डिब्बी को बंदकर किसी सुरक्षित स्थान पर रख दें। अब इस मंत्र के जाप से यह नमक अभिमंत्रित हो चुका है लगातार 29 दिन तक 7 बार इस मंत्र को अभिमंत्रित करते रहें।

जिस समय पहली बार यह तंत्र-मंत्र करे उसे जारी रखें एक दिन भी तोड़े नहीं। मंत्र में देव दत्तीं शब्द के दौरान मनचाही स्त्री का नाम लें। 29 दिन बाद इस नमक को मनचाही स्त्री को धोखे से खिला दें। नमक खाने के बाद वह महिला आपकी ओर आकर्षित होने लगेगी। वह वशीभूत होकर खुद व खुद चली आएगी।

जिस महिला को आप पसंद करते हैं उस पर प्रभाव होना शुरू हो जाएगा। इस मंत्र के सकारात्मक प्रभाव है जिससे कारण आपको मनचाहा जीवनसाथी मिलेगा और जो बाधा होगी वो भी दूर हो जाएगी।

Leave a comment