मनचाही स्त्री या पुरुष को वश में करने के टोटके

मनचाही स्त्री या पुरुष को वश में करने के टोटके ,” आज हम आपके लिए मनचाहे पुरुष या मनचाही स्त्री को वश में करने के अचूक टोटके लेकर आये है ये टोटके बहुत शक्तिशाली और आजमाए हुए है | एक टोटका मन चाहे स्त्री-पुरूष को बना देगा आपका गुलाम अगर आप भी किसी स्त्री या पुरुष को अपना गुलाम बनाना चाहते है या अपने वश में करना चाहते है तो ये टोटके आपको करने चाहिए

  • किसी भी अमावस्या के दिन सिद्ध अभिमंत्रित हत्था जोड़ी और उर्वशी यन्त्र / कामदेव यन्त्र को कोरे लाल कपडे में बांधकर अपने पास रखने भर मात्र से जिसे चाहे वश में कर सकते है, और किसी व्यक्ति विशेष को वश में करना चाहते है तो इसी पोटली पर हाथ लगाते हुए उस व्यक्ति का नाम लेकर “अमुक वाशिकरानाय स्वः” मंत्र का 108 बार जप करने से वह व्यक्ति कहीं भी हो आपके पास खींचा चला आयेगा । अमुक शब्द की जगह उस व्यक्ति या महिला/या पुरुष का नाम लेना है ।
  • रविवार या पूर्णिमा के दिन ब्रह्म मुहूर्त में सफेद गुंजा की जड़ को गाय के दुध या घी से घिस कर माथे पर तिलक लगाने से स्त्री या पुरूष जिसे चाहे अपने वश में करके जो चाहे करवा सकते है ।
  •  सूर्य ग्रहण के समय सहदेवी की जड़ एवं सफेद चंदन को गंगाजल में घिस कर व्यक्ति तिलक लगाने से सामने वाला देखते ही वश में हो जाएगा ।
  • काली राई के 21 दाने और प्रियंगु को ” ऊँ ह्रीं ” मंत्र द्वारा 251 बार जप करके सिद्ध कर लें फिर अभिमंत्रित करके जिसे भी वश में करना हो उसके ऊपर डाल दें, 24 घंटे के भीतर वह वश में हो जाएगा ।
  • शक्ल पक्ष के किसी भी शनिवार को सुंदर आकृति वाली लाल व काले कपड़े को मिलाकर एक पुतली बनायें फिल उस पुतली के पेट पर इच्छित स्त्री/पुरुष का नाम लिखकर, जिसका नाम लिखा है उसी को दिखाने बाद उस पुतली को छाती से लगाकर सो जाये । उक्त टोटके के प्रयोग से शीघ्र ही स्त्री/पुरुष वशीभूत हो जायेंगे ।
  • गुरूवार के दिन रात 11 बजे से 1 बजे के बीच बिजौरे की जड़ और धतूरे के 5 बीज को प्याज के साथ पीसकर जिस जिस को भी सुंघाया जाएगा वे वशीभूत हो जायंगे ।
  • नागकेसर को खरल में कूट छान कर अमावस्या वाले दिन दोपहर 12 बजे देशी गाय के शुद्ध घी में मिलाकर यह लेप माथे पर लगाने से वशीकरण की शक्ति उत्पन्न होती हैं और जिसे चाहे अपने वश मे करके मन चाहा कार्य करवाया जा सकता हैं ।
  • कालरात्रि की रात को नागकेसर, चमेली के फूल, कूट, तगर, कुंकुंम और देशी घी का मिश्रण बनाकर किसी चांदी या लकड़ी की प्याली में रख दें । लगातार कुछ दिनों तक नियमित रूप से इसका तिलक लगाते रहने से सर्वजन के वशीकरण की शक्ति प्राप्त होती हैं ।

 

Leave a comment