प्रेमी को पाने के ज्योतिष उपाय || Easy Totke to Get Your Love Back

प्रेम को पाने के ज्योतिष उपाय || Easy Totke to Get Your Love Back ,” अगर आपका प्यार आपसे रुठ गया है तो आपको लाल किताब के इन टोटको से जरूर मदद लेनी चाहिए। खोया प्यार पाने के लिए लाल किताब का ये चमत्कारिक उपाय आपको अपने प्यार से मिला देगा।

कई बार गलतफहमियों के चलते प्रेमी-प्रेमिका या जीवनसाथी के बीच तनाव बढ़ जाता है और एक दूसरे के प्रति प्रेम खत्म होने लगता है। कई अन्य कारण भी प्रेम को खत्म करने के लिए जिम्मेदार होते हैं। यदि आपके साथ भी ऐसा हो रहा और आपका प्यार आपसे रुठ गया है तो उसे वापस पाने के लिए लाल किताब के चमत्कारिक उपाय जरूर अजमाएं। ये उपाय इतने कारगर हैं कि आपके प्रति आपके जीवन साथी के मन में प्यार की भवाना को पैदा करेंगे और आपके संबंध वापस से सामान्य हो जाएंगे। लाल किताब के ये बेहद ही प्राचीन टोटके माने गए हैं।

इन उपायों से खोया प्यार वापस पाएं

  1. एक पका केला लें और उसमें गोरोचन मिलाकर लेप बना ले और इसे अपने सिर पर लगाएं। ऐसा करने से व्यक्ति  में आकर्षण क्षमता विकसित होती है। ऐसा कम से कम 7 दिन तक करें। उसके बाद कुछ दिन रुक कर फिर से इसे अपनाएं।
  2. नारियल, धतूरे के बीज, कपूर को एक साथ पीस लें। अब इसमें शहद मिला दें और इसे एक शीशी में भर कर रख लें। रोज इसका तिलक अपने माथे तिलक लगाएं। 21 दिन के भीतर आपका प्यार आपके पास निश्चय रूप से ही वापस लौट आएगा। याद रखें ये यह सब कुछ विश्वास और श्रद्धा के साथ करना चाहिए।
  3. यदि आपसी रिश्ते में खट्टास आ रही है तो पति-पत्नी को साथ में भोजन करने की आदत डालनी चाहिए। खाते समय पति या पत्नी अपने थाली में से चुपके से कुछ खाने का टुकड़ा जीवनसाथी की थाली में मिला दें। ऐसा करने से रिश्ते में चमत्कारिक सुधार आएगा।
  4. जो ग्रह शुभ फल नहीं दे रहे हैं उनका शुभ फल पाने के लिए उन्हें आकर्षित करके अपने लिए शुभ बनाना जरूरी हो जाता है। शुक्र प्रेम का ग्रह माना गया है, इसलिए शुक्र को प्रसन्न रखना बेहद जरूरी है। शुक्र प्रेम और सेक्स का कारक ग्रह है और प्रेम के देवता कामदेव हैं।। इसलिए शुक्रवार के दिन स्फटिक की माला धारण करें। साथ ही शुक्र मंत्र का जाप भी करें। ओम द्राँ द्रीँ द्रौँ स: शुक्राय नम: का जाप यथा संभव करते रहें।
  5. यदि किसी को अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं अथवा अपनी सेक्स पावर बढ़ाना चाहता है तो शुक्र व कामदेव को प्रसन्न करें। इसके लिए एक मंत्र का जाप आपको करना होगा। “ऊँ कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात् ’ इस मंत्र के जाप करने से दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ता है और सुयोग्य जीवनसाथी प्राप्त होता है। कामदेव का एक शाबर मंत्र है ‘ऊँ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा’ । इस मंत्र के जाप से व्यक्ति में आकर्षण और सेक्स क्षमता बढ़ती है।

लाल किताब के उपाय हमेशा एक बार में एक ही अपनाएं। एक साथ कई उपाय कभी सार्थक फल नहीं देंगे।

Leave a comment