प्रेम में सफलता पाने के चमत्कारी उपाय || Easy Totke to Get Success In Love

प्रेम में सफलता पाने के चमत्कारी उपाय || Easy Totke to Get Success In Love ,” किसी ने सही कहा है कि प्रेम किया नहीं जाता, हो जाता है। कब किस मोड़ पर आपके मन को लुभाने व दिल को सुकून देने वाले साथी से मुलाकात हो जाये, कहा नहीं जा सकता। प्रेम की शुरूआत आंखों से होती है और फिर वह धीरे-धीरे दिल में उतर जाती है। जब दिल है कि मानता नही तब एक-दूसरे के साथ जीवन भर साथ निभाने का वादा करके वैवाहिक बन्धन में बंधना चाहते है। किन्तु जब अपने मनपसन्द साथी से विवाह करने में अड़चने आती है तो मन व्यथित हो जाता है।

‘ऊं लक्ष्मी नारायण नमः’

शुक्ल पक्ष के प्रथम सोमवार से ‘ऊं लक्ष्मी नारायण नमः’ मन्त्र की कम से कम एक माला नियमित जाप करने से 6 महीने के अन्दर प्रेम विवाह में सफलता प्राप्त होती है। लाल चूड़ा, लाल चुनरिया, लाल वस्त्र का जोड़ा, लाल फूल, मेंहदी, रोली, लाल रिबन, लाल रंग की सात चूड़ियाॅ शिव-पार्वती को सोमवार को चढ़ायें एवं सोमवार को उपवास रखकर शिव-पार्वती का विधिवत पूजन करने से प्रेम विवाह में सफलता मिलती है।

राधा-कृष्ण की मूर्ति

  • शुक्रवार के दिन राधा-कृष्ण की मूर्ति के सम्मुख निम्न मन्त्र ‘केशवी केशवाराध्या किशोरी केशवस्तुता, रूद्र रूपा रूद्र मूतिर्ः रूद्राणी रूद्र देवता। का 108 बार नित्य जप करने से श्रीकृष्ण की कृपा से प्रेम-विवाह में सफलता मिलती है।
  • विष्णु और लक्ष्मी जी की फोटो के सम्मुख ‘ऊं लक्ष्मी नारायणाय नमः’ मंत्र का जाप प्रत्येक बृहस्पतिवार को 108 बार स्फटिक की माला से करने से लब मैरिज में आने वाली बाधायें दूर होकर सफलता प्राप्त होती है।

प्रेम-प्रेमिका में आपसी मन मुटाव चल रहा हो तो

  • शुक्ल पक्ष प्रथम गुरूवार को बिना चाबी वाला पुराना ताला लेकर कन्या घड़ी के विपरीत दिशा में सात बार शरीर से उतार कर शाम को चैराहे पर बिना पीछे देखें गिरा दें तो कन्या का मनपसन्द पुरूष से विवाह हो जाता है।
  • यदि प्रेम-प्रेमिका में आपसी मन मुटाव चल रहा हो तो एक गुलाब का पुष्प लेकर रूठे हुये का नाम लेते हुये उसे भेंट करने से आपसी रिश्तों में खटास कम हो जाती हैं एवं परस्पर प्रेम बढ़ जाता है।
  • दशहरे के दिन कचनार के पत्तों का यदि प्रेमी-प्रेमिका आपस में लेन-देन करें तो उनका आपस में विवाह हो जाता है।

‘ऊं लग्नाय नमो’ मंत्र

प्रेम विवाह करने के इच्छुक युवक-युवतियों तुलसी की माला से रामचरितमानस की निम्न चैपाई 108 बार नित्य पाठ करें।

सुनिसिय सत्य असीस हमारी।

पूजहि मन कामना तिहारी।।

जो लोग प्रेम करते है, किन्तु विवाह करने में घर-परिवार या अन्य किसी प्रकार की बाधायें आ रही है तो वे लोग निम्न ‘ऊं लग्नाय नमो’ मन्त्र की कम से कम 1 माला का 6 महीने तक नित्य जप करने से सारी बाधायें दूर हो जाती है और प्रेम विवाह में सफलता मिलती है।

Leave a comment