किसी को वश में करने के चमत्कारी वशीकरण टोटके

किसी को वश में करने के चमत्कारी वशीकरण टोटके ,” अगर आप भी किसी को अपने वश में करना चाहते हैं या किसी महिला, कन्या, कुंवारी लड़की, अपनी पड़ोसन या भाभी को अथवा किसी किसी पुरुष को अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं तो आप भी वशीकरण के उपायों (Vashikaran ke Upay) से किसी भी महिला अथवा पुरुष को अपने वश में कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं वशीकरण के कुछ अचूक उपायों के बारे में जिनके प्रयोग से आप जिसे चाहें अपने वश में कर सकते हैं और अपना कोई भी काम निकाल सकते हैं।

वशीकरण की विधि

आप किसी भी शुक्रवार अथवा रविवार के दिन लाल कनेर की लकड़ी से बनी हुई सात अंगुल लंबी एक कील लेकर उसे 108 बार अभिमंत्रित करके जमीन में गड्ढ़ा खोदकर दबा दें।

वशीकरण मंत्र – “ओं अमुक हूं हूं स्वाहा।”

इस मंत्र में जहां पर अमुक शब्द है, उस अमुक शब्द के स्थान पर जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं अथवा अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं, उस व्यक्ति अथवा महिला का नाम जपना है। ये खास प्रयोग करने से आप जिसे चाहें उसे अपने वश में कर सकते हैं या अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं।

मंत्र प्रयोग करते समय आप ध्यान रखें कि अगर आप इस मंत्र का प्रयोग मृगशिरा नक्षत्र के दौरान करते हैं तो ये मंत्र अचूक फल दिखाता है और चंद समय में ही आपने जिस व्यक्ति के लिए इस मंत्र का प्रयोग किया है उसे आपके कदमों में झुका देता है। इसलिए अगर आप किसी को अपने वश में करना चाहते हैं और नहीं कर पा रहे हैं तो उस व्यक्ति को अपने वश में करने के लिए आप इस उपाय को कर सकते हैं।

आप अपने प्यार को वापस पाने के लिए भी इस मंत्र का प्रयोग कर सकते हैं, लेकिन इसके लिए शुक्रवार का दिन ही उपयुक्त होगा। इसलिए आप शुक्रवार के दिन से ही इस मंत्र का जाप आरंभ करें।

ध्यान रखें कि यह टोटका आपको लगातार सात शुक्रवार तक करना है, तभी आपका प्रेमी अथवा प्रेमिका वापस आएगा।

One thought on “किसी को वश में करने के चमत्कारी वशीकरण टोटके

Leave a comment