प्रेमिका को वश में करने के लिए शक्तिशाली टोटके

प्रेमिका को वश में करने के लिए शक्तिशाली टोटके ,” में हर कोई चाहता है की उसकी प्रेमिका उससे बहुत प्यार करे। लेकिन कुछ कारणों की वजह से प्रेम संबंधों में दरार आ जाती है। इसलिए आज हम आपको अपनी प्रेमिका को वश में करने के टोटके बताने जा रहे हैं। जिससे आपके प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहे।

1. प्रेमिका को वश में करने के लिए पांच लौंग, पांच इलायची और पांच कपूर लें। इन सब को एक लाल कपड़े में बाधकर ऊँ नमो लूण सुहावय लूण अईसा लुण मासानां हमां पाया अमुकादिद अमुकी खाय तरुवा चाटत जन्म जाय का जाप करें। उसके बाद आम की लकड़ियों से आग में उसे जला देना है ।

2. आपको यह टोटका गुरुवार के दिन करना है गुरुवार के दिन आपको अपनी प्रेमिका की फोटो लेकर उसमें प्रेमिका का नाम लिख देना है। उसे मंदिर में भगवान की मूर्ति के नीचे रख देना है और 21 दिनों तक यह रोजाना करना है।

3. प्रेमिका को वश में करने के लिये प्रेमिका के पहने कपड़े लें और उन कपड़ो को जला दें। उसकी राख ले कर चौराहे पर ड़ाल दें। इससे आपकी प्रेमिका आपके वश में होगी। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि इस बात का पता किसी को नहीं लगनी चाहिए।

4. प्रेमिका को वश में करने के लिए आप पांच लौंग लें और एक कागज में रख दीजिए। एक दिया लेकर सरसों के तेल से बत्ती जलायें। उस दिये को कागज के उपर जलाएं। इस उपाय को मंगलवार को करना है। इस कागज को अगले दिन फेंक दीजिए।

5. प्रेमिका को वश के करने के दो इलायची लीजिए और उसे 21 दिनों तक अपनी तकिए के नीचे रख दीजिए। 21 दिन के बाद इलायची को अपनी प्रेमिका को खिला दीजिए और इसका असर जरुर मिलेगा।

6. प्रेमिका को वश में करने के लिए इस उपाय को आप होलिका दहन के दिन करें। जिस समय होलिका को जलाया जाता है। एक कागज में अपनी प्रेमिका का नाम लिखकर होलिका के आग में ड़ाल दीजिए, इससे आपकी प्रेमिका आपके वश में होगी।

7. प्रेमिका को वश में करने के लिए आप प्रेमिका के लिए एक गिफ्ट लेकर उसे शनिवार के दिन अपने घर में लाएं। उस गिफ्ट पर चंदन की एक लकड़ी रख दीजिए। हल्दी और कुमकुम का टीका लगाइये। इस गिफ्ट को ऐसी जगह रखना है जहां इसे कोई छू न पाये। दूसरे दिन ये गिफ्ट को अपनी प्रेमिका को दे दीजिए।

8. प्रेमिका को वश में करने के लिए आप लहसुन के पांच दाने लें और सुई से काले धागे में इनको जोड़ कर माला बना लें। बृहस्पतिवार के दिन इस माला को नीम के पेड़ के नीचे रख देना है। रखते समय अपनी प्रेमिका का नाम लेना है। इससे आपकी प्रेमिका आपके वश में होगी।

9. प्रेमिका को वश में करने के लिए आप एक अंगूठी खरीदें और एक सप्ताह तक इसे अपने हाथ में लेकर ऊँ क्लीं नम: मत्र का जाप करें। तब इस अंगूठी को पूर्णिमा के दिन अपनी प्रेमिका को पहना देंगे तो प्रेमिका आपके वश में होगी।

10. प्रेमिका को वश में करने के लिए तुलसी की जड़ में केशर और राख रख दें और 11 दिन के बाद राख और केशर तुलसी के पत्तो के साथ मिला कर चरणा अमृत बनाकर किसी मिठाई में मिलाकर अपनी प्रेमिका को खिला दीजिए। इससे आपकी प्रेमिका आपके वश में होगी।

Leave a comment