रूठी बीवी को मानाने का शक्तिशाली टोटका व् उपाय

रूठी बीवी को मानाने का शक्तिशाली टोटका व् उपाय  ,” शादीशुदा जिंदगी में प्यार और तकरार होना लाजमी है। पति-पत्नी के बीच छोटी-मोटी नोंकझोक तो होती ही रहती है। ऐसे में अक्सर ऐसा होता है कोई बात होने पर पत्नी अपनी नाराजगी दिखाने के लिए पति से बात करना बंद कर देती है। इतना ही नहीं घर के किसी सदस्य से हुई नोंकझोक का गुस्सा भी पति पर ही उतरता है।

ऐसे में पति यही सोचते हैं कि बाकी लोगों की नाराजगी मुझ पर जताने का क्या मतलब है। अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा होता है तो आज की इस रिपोर्ट में हम आपको इससे निपटने के बारे में कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं।

इन टिप्स को अपनाकर आप बहुत आसानी से अपनी रूठी हुई बीवी को मना पाएंगे। साथ ही आपकी बीवी खुश भी हो जाएगी और आपके बीच की नाराजगी ज्यादा दिनों तक नहीं बनी रहेगी। जानें रूठी बीवी को मनाने के उपाय-

उपाय 1

जब घर के किसी अन्य सदस्य के कारण नाराजगी हो तो आप अपनी वाइफ की सभी बातों को ध्यान से सुनें और जब उनका मूड थोड़ा शांत हो जाए तो डाटने या चिल्लाने की बजाए उन्हें प्यार से समझाएं।

उपाय 2

अगर आप दोनों के बीच किसी बात के बारे में बहस हुई है या झगड़ा हुआ है तो आप एक दिन तक अपनी बीवी से उस बात या कारण का जिक्र न करें। ऐसा करने से सुलह जल्दी होगी।

उपाय 3

अगर आप तुरंत सिचुएशन को संभालना चाहते हैं तो आप अपनी पत्नी को तुरंत गले लगाकर किस कर दें। ऐसा करने से आपकी पत्नी का गुस्सा तुरंत शांत हो जाएगा।

उपाय 4

अगर आपकी वाइफ किसी बात पर नाराज है तो कभी भी उनकी बातों को न तो नजरअंदाज करें और न ही ओवर रिएक्ट करें। ऐसा करने से मामला और भी उलझ सकता है।

उपाय 5

जब भी आपको लगे कि आपकी बीवी नाराज है तो सबसे पहले नाराजगी का कारण जानने की कोशिश करें। कारण जानने के बाद शांत दिमाग से पत्नी से बैठकर बात करें।

Leave a comment